inbound2223934130069638930

कहाँ गई अपराध और शराब पर जीरो टालरेंस की नीति

कहाँ गई अपराध और शराब पर जीरो टालरेंस की नीति

पटना। पूर्व उपमुख्यमंत्री एवं राज्यसभा सदस्य सुशील कुमार मोदी ने कहा कि शराबबंदी और अपराध पर जीरो टॉलरेंस का दम्भ भरने वाले नीतीश कुमार गोपालगंज में शराब माफिया मोहन गुप्ता और मोकामा में आंचलिक आतंक के पर्याय अनंत सिंह की पत्नी नीलम देवी के लिए किस मुँह से वोट मांगने जाएँगे?

श्री मोदी ने कहा कि अनंत सिंह पर पुटुस यादव की बर्बर तरीके से हत्या करने सहित 38 आपराधिक मामले दर्ज हैं। उनके परिसर से एके-47 और हैंड ग्रेनेड बरामद होने के कारण दस साल की सजा हुई।

उन्होंने कहा कि ऐसे आपराधिक व्यक्ति की विधानसभा सदस्यता रद होने पर उसकी पत्नी को राजद का टिकट मिलना और उसके लिए जदयू के नीतीश कुमार का वोट मांगना कहाँ की नैतिकता है? क्या नीतीश कुमार की अन्तरात्मा कुछ नहीं बोलती ?

श्री मोदी ने कहा कि अनंत सिंह जब तक जदयू में थे, उनके यहां पुलिस का छापा नहीं पड़ा, लेकिन ललन सिंह को चुनौती देते ही उनके यहां छापा पड़ गया। अब नीतीश कुमार उसी अनंत सिंह की पत्नी के पक्ष में प्रचार करने जाएंगे।

उन्होंने कहा कि गोपालगंज से राजद उम्मीदवार मोहन गुप्ता गोवा की शराब कंपनी सिल्वर हेरीटेज स्पिरिट लिमिटेड के मालिक हैं। पिछले दिनों इसी कंपनी का शराब टैंकर झारखंड में जब्त कर मुकदमा दर्ज किया गया।

श्री मोदी ने कहा कि एक तरफ शराब से जुड़े मामलों में बिहार के 4 लाख लोग जेलों में डाले गए, दूसरी तरफ नीतीश कुमार एक शराब माफिया को माननीय विधायक बनाने लिए वोट मांगते दिखेंगे।inbound2223934130069638930

Posted in बिहार, ब्रेकिंग न्यूज, राजनीति and tagged , .

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *