श्री राज राजेश्वर सहस्त्रबाहु अर्जुन भगवान के जन्मोत्सव पर हुआ विशेष कार्यक्रम

inbound5524086011816844436श्री राज राजेश्वर सहस्त्रबाहु अर्जुन भगवान के जन्मोत्सव पर हुआ विशेष कार्यक्रम

 

पूजा अर्चना निरंतर करें, समाज के सर्वांगीण विकास हेतु – मदन जायसवाल

 

भगवान की तस्वीर (फ़ोटो फ्रेम सहित) की गई भेंट

 

ANA/Arvind Verma

 

अहमदाबाद। गुजरात जायसवाल सर्ववर्गीय महासभा,अहमदाबाद शहर जिला जायसवाल सर्ववर्गीय महासभा,गुजरात महिला सर्ववर्गीय महासभा और अहमदाबाद युवा जायसवाल सर्ववर्गीय महासभाके संयुक्त तत्वावधान में आयोजित राजराजेश्वर भगवान श्री सहस्त्रबाहु अर्जुन जी के जन्मोत्सव के अवसर पर विगत 31अक्टूबर 2022 की संध्या 5 बजे कैला देवी मंदिर साबरमती में एक विशेष कार्यक्रम का आयोजन किया गया, जिसमें समाज के सभी लोग बड़े उत्साह से सम्मलित हुए। सभा श्री सहस्त्रार्जुन भगवान की दीप प्रज्वलन और पूजा अर्चना के बाद शुरु किया गया। समाज के सभी लोगों ने श्री सहस्त्रबाहु भगवान की गुणगान करते हुए अपने आराध्य देव को याद किया तथा समाज के सभी लोगों का सम्मान करते हुए उनको भगवान श्री सहस्त्रबाहु अर्जुन का फोटो फ्रेम भेंट किया गया। मदनलाल जायसवाल ने अपने उद्बोधन में सभी लोगों को एक बार महिश्वर में स्थित श्री राज राजेश्वर सहस्त्रबाहु भगवान के मंदिर दर्शन के लिए प्रेरित किया और समाज में किए गए कार्यों का विवरण दिया। संजय भाई जायसवाल ने समाज के सभी गरीब परिवार के छात्रों को शिक्षण शुल्क स्वयं देने की जिम्मेदारी लिया तथा कक्षा 5 से ग्रेजुएट तक के सभी छात्रों को विशिष्ठ प्रोत्साहन पुरस्कार देने की घोषणा की। मदनलाल जायसवाल परिवार द्वारा प्रति वर्ष 5 विद्यार्थियों को उनके उत्कृष्ठ सफलता के लिए प्रत्येक को 25 हजार रुपए देने की घोषणा की। पन्नालाल जायसवाल ने अगले साल की सहस्त्रबाहु जन्म जयंती के आयोजन करने की जिम्मेदारी स्वयं लिया। सुरेश भाई जायसवाल ने अगले साल सहस्रबाहु जयंती समारोह पर 5 हजार लोगों का जुलूस निकालने के आयोजन करने की जिम्मेदारी लिया। मदनलाल जायसवाल, सुरेश भाई जायसवाल, पन्नालाल जायसवाल, संजय भाई जायसवाल जी अहमदाबाद की महिला अध्यक्षा सविता हरी प्रकाश जायसवाल जी द्वारा भगवान सहस्त्रबाहु जन्मोत्सव के अवसर पर प्रवचन दिया गया ।

 

inbound6972053451849670950

इस आयोजन को सफल बनाने में राजू भाई साव, हरी प्रकाश जायसवाल, पंकज भाई जायसवाल, रवि भाई जायसवाल, अनिल भाई सत्यनारायण जायसवाल, सरोज कुमार जायसवाल, संजय भाई शीतला प्रसाद जायसवाल, अमर एम जायसवाल, कोमल आर जायसवाल, विशाला आर जायसवाल और श्री राजराजेश्वरी कैला देवी ट्रस्ट का बहुत बड़ा योगदान रहा ।

inbound3395944334365284531

भगवान सहस्त्रबाहु अर्जुन की आरती के बाद सभा का समापन किया गया और अंत में सभी लोगो ने स्वादिष्ट भोजन प्रसाद का आनंद लिया।

Posted in धर्म, राष्ट्रीय.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *